About

Follow me ​

Pkcuriosity एक हिंदी ब्लॉगिंग वेबसाइट हैं जिसमें विभिन्न विषयों पर जानकारी दी जाती हैं।  हमारी साईट पे  विभिन्न  विषयों  पर जानकारी इक्कट्ठी कर उसे पाठकों तक पहुँचाने का कार्य pkcuriosity के Founder  प्रेम  प्रजापति  के द्वारा किया जाता है।  pkcuriosity में  मोटिवेशनल स्टोरी, मोरल स्टोरी, शॉर्ट स्टोरी, न्यू स्थान, बिज़नेस एवं फाइनेंस से संबंधी विषयों पर जानकारी लिखी जाती हैं यह सभी विषयों पर हमारे द्वारा रिसर्च करके सारी जानकारी देने के लिए कठिन परिश्रम करते हैं और अपने पाठकों की रूचि एवं उनकी इच्छानुसार कंटेंट तैयार करते हैं।  हमारे ब्लॉग ने हिंदी भाषा में सामाग्री को इंटरनेट पर उपलब्ध करवाने  में रोचक भूमिका अदा की  है।

आपने अब तक मेरे ब्लॉग के बारे में जाना, जिसमे आपको यह बताया गया है कि आप क्या -क्या पढ़ सकते  हैं लेकिन अब  हम कुछ पीछे जाते हैं और आपको यह बताते हैं कि कैसे मैं एक ब्लॉगर बना।

हेलो दोस्तों, मेरा नाम प्रेम प्रजापति है मै 25 साल का हूँ और मै एक मिडिल क्लास फॅमिली से हूँ।  मैंने अपनी M.com तक की पढ़ाई गोरखपुर University से की है। 

मैंने 12 के बाद P. G तक की पढ़ाई Job के साथ- साथ पूरी की है M.com की पढ़ाई पूरी करने के बाद मै दिल्ली आ गया और मैंने कॉल सेण्टर में तीन साल तक अलग -अलग कंपनियों में जॉब किया और जॉब के साथ -साथ Digital Marketing का कोर्स भी दिल्ली में करने लगा और अब मै एक प्रोफेशनल Digital Marketer हूँ।

दोस्तों आप को बता कर खुसी हो रही है, की मैंने अपनी यह ब्लॉग वेबसाइट सुरु की है, क्योंकि हमें कॉलेज की पढ़ाई के समय से ही अलग -अलग टॉपिक पे लिखने का सौक था मेरे द्वारा लिखी गई बहुत सी जानकारियाँ इस वेबसाइट पर हिंदी भाषा में पोस्ट की जाती है।

हमारी वेबसाइट पर ज्यादातर स्टोरी या ब्लॉग लोगो द्वारा बताये गए या खुद के अनुभवों पर आधारित होती है, हम अपने पाठकों का दिल से धन्यवाद करते हैं की आने वाले समय में और भी ज्ञानवर्धक और मनोरंजक जैसी प्यारी कहानियाँ पढ़ने को मिलती रहेगी।

अगर आप अपने Buisiness के सम्बन्ध में हमसे बात करना चाहते हैं तो Free Consult के लिए Form को भरें

If You Want To Talk To Us Regarding Your Business Then Fill The Form For Free Consult

Fill this